BREAKING NEWS
स्कूल के समय में नहीं होगा बदलाव!, शिक्षा विभाग ने पोस्ट कर बता दिए नियम एंबुलेंस से हो रही थी ब्रांडेड शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग की टीम डिजाइन को देख हैरान चुनाव बहिष्कार करने वाले सहरौन गांव के निर्दोष ग्रामीणों पर मुकदमा एवं गिरफ्तारी करने की समाजसेवियों... तीन दिन से लापता युवक की गंगा नदी से मिली लाश, प्रोपर्टी डीलर पर आरोप समस्तीपुर में गंगा नदी में डूबे असम राइफल्स के जवान का शव 16 घंटे बाद मिला, परिवार को दी गई सूचना ‘जब तक जिंदा हूं धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं करने देंगे’, मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी गया में वज्रपात से महिला समेत चार लोगों की मौत, आधा दर्जन बकरियां भी आईं चपेट में; परिजनों में कोहरा... सीएम नीतीश कुमार की तबीयत इतनी खराब है? लोकसभा चुनाव से ज्यादा इस सवाल पर लोग चिंतित गोपालगंज में प्रेमी जोड़े पर जानलेवा हमला; प्रेमिका की मौके पर मौत, युवक की हालत नाजुक नवादा में टीसी न मिलने से गुस्साए छात्रों ने स्कूल में जड़ा ताला; BEO ने पूर्व प्रभारी को किया निलंब... ढूंढा तो जहर खा लूंगी, तीन महीने भक्ति करने के लिए जा रही हूं, ऐसा लिखकर तीन सहेलियां घर से गायब बेगूसराय के बड़े स्कूल के परिसर में फेंका बम, खिड़की के पास फटा; क्यों और क्या हुआ, जानें कई दिनों से लापता मासूम का मिला शव, अगवा कर हत्या की जताई गई आशंका; पुलिस जांच में जुटी 50 हजार का इनामी कुख्यात गिरफ्तार, पुलिस की आंख में धूल झोंककर काट रहा था फरारी; अब सलाखों के पीछे दो दिन से लापता किशोर का तालाब में मिला शव, भाई ने कहा- मोहित के साथ हुई अप्रिय घटना; पुलिस करे जांच फांसी का फंदा लगाकर किशोरी ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद के चलते उठाया कदम; पुलिस जांच में जुटी 7 महीने बाद प्रिंसिपल हत्याकांड से उठा पर्दा, 8 लाख के विवाद में हुई थी हत्या; ढाई लाख की दी गई सुपा... रेल पुलिस ने 67 लाख 28 हजार रुपए के साथ एक शख्स को किया गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस शाहनवाज हुसैन तेजस्वी यादव पर बरसे, क्यों कहा- ..लालू जी का अपमान करने लगते हैं जांघ में थी परेशानी, चली गई जान; डॉक्टर के बगैर खून-स्लाइन चढ़ाने का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल
केटेगरी :
खगड़ियाएमएसपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता योगेंद्र वर्मा का आकस्मिक निधन, दी गई श्रद्धांजलि

एमएसपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता योगेंद्र वर्मा का आकस्मिक निधन, दी गई श्रद्धांजलि

  • उनके निधन से एमएसपी को हुई अपूरनीय क्षति – गंगाराम अंबेडकर
  • दिवंगत योगेंद्र वर्मा सच्चे अर्थों में नेक दिल इंसान, मिलनसार, हंसमुख, बहुजन क्रांतिकारी थे – किरण देव यादव
  • मिशन सुरक्षा परिषद के प्रति दिवंगत योगेंद्र वर्मा का उत्कृष्ट योगदान कभी भूलाया नहीं जा सकता – चंद्रहास यादव

खगड़िया/अलौली : मिशन सुरक्षा परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता योगेंद्र वर्मा रिंकू का आकस्मिक निधन होने पर परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गंगाराम अंबेडकर, राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी किरण देव यादव, युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सह झारखंड बिहार प्रभारी चंद्रहास यादव आदि राष्ट्रीय कमेटी की ओर से 2 मिनट की मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई तथा कोटि-कोटि नमन किया गया एवं योगेंद्र वर्मा अमर रहे, जब तक सूरज चांद रहेगा योगेंद्र वर्मा का नाम रहेगा, नारे को बुलंद किया गया।

मिशन सुरक्षा परिषद के नेताओं ने उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला निवासी स्मृति शेष योगेंद्र वर्मा के तैल चित्र पर माल्यार्पण पुष्पांजलि श्रद्धा सुमन समर्पित करते हुए कहा कि उनके निधन से मिशन सुरक्षा परिषद को काफी क्षति पहुंची है निकट भविष्य में इनका भरपाई संभव नहीं है उनके निधन से अपूरनीय क्षति पहुंची है। वे कुछ दिन से बीमार चल रहे थे। उनका गंभीर ऑपरेशन हुआ था। वे बहुत ही नेक दिल इंसान ईमानदार मिलनसार हंसमुख एवं क्रांतिकारी व्यक्तित्व के धनी थे। वे संघर्षील संगठनकर्ता थे। संगठन के हजारों मनोनयन पत्र जारी करने का सांगठनिक महतीं कार्य निभाते थे। वे बहुजन क्रांति के पक्षधर थे। प्रकृति से प्रार्थना है कि उनके आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार के प्रति हार्दिक सहानुभूति संवेदना व्यक्त करते हैं, प्रकृति उन्हें हिम्मत संबल दें।

एमएसपी के नेताओं ने कहा कि संगठन के प्रति इनका उत्कृष्ट योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता। क्षितिज में तारे के तरह सदैव चमकते रहेंगे।

इसे भी पढ़ें :
खगड़िया, ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं कर रहे लोग, लापरवाही

सम्बन्धित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेखक की अन्य खबरें