BREAKING NEWS
स्कूल के समय में नहीं होगा बदलाव!, शिक्षा विभाग ने पोस्ट कर बता दिए नियम एंबुलेंस से हो रही थी ब्रांडेड शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग की टीम डिजाइन को देख हैरान चुनाव बहिष्कार करने वाले सहरौन गांव के निर्दोष ग्रामीणों पर मुकदमा एवं गिरफ्तारी करने की समाजसेवियों... तीन दिन से लापता युवक की गंगा नदी से मिली लाश, प्रोपर्टी डीलर पर आरोप समस्तीपुर में गंगा नदी में डूबे असम राइफल्स के जवान का शव 16 घंटे बाद मिला, परिवार को दी गई सूचना ‘जब तक जिंदा हूं धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं करने देंगे’, मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी गया में वज्रपात से महिला समेत चार लोगों की मौत, आधा दर्जन बकरियां भी आईं चपेट में; परिजनों में कोहरा... सीएम नीतीश कुमार की तबीयत इतनी खराब है? लोकसभा चुनाव से ज्यादा इस सवाल पर लोग चिंतित गोपालगंज में प्रेमी जोड़े पर जानलेवा हमला; प्रेमिका की मौके पर मौत, युवक की हालत नाजुक नवादा में टीसी न मिलने से गुस्साए छात्रों ने स्कूल में जड़ा ताला; BEO ने पूर्व प्रभारी को किया निलंब... ढूंढा तो जहर खा लूंगी, तीन महीने भक्ति करने के लिए जा रही हूं, ऐसा लिखकर तीन सहेलियां घर से गायब बेगूसराय के बड़े स्कूल के परिसर में फेंका बम, खिड़की के पास फटा; क्यों और क्या हुआ, जानें कई दिनों से लापता मासूम का मिला शव, अगवा कर हत्या की जताई गई आशंका; पुलिस जांच में जुटी 50 हजार का इनामी कुख्यात गिरफ्तार, पुलिस की आंख में धूल झोंककर काट रहा था फरारी; अब सलाखों के पीछे दो दिन से लापता किशोर का तालाब में मिला शव, भाई ने कहा- मोहित के साथ हुई अप्रिय घटना; पुलिस करे जांच फांसी का फंदा लगाकर किशोरी ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद के चलते उठाया कदम; पुलिस जांच में जुटी 7 महीने बाद प्रिंसिपल हत्याकांड से उठा पर्दा, 8 लाख के विवाद में हुई थी हत्या; ढाई लाख की दी गई सुपा... रेल पुलिस ने 67 लाख 28 हजार रुपए के साथ एक शख्स को किया गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस शाहनवाज हुसैन तेजस्वी यादव पर बरसे, क्यों कहा- ..लालू जी का अपमान करने लगते हैं जांघ में थी परेशानी, चली गई जान; डॉक्टर के बगैर खून-स्लाइन चढ़ाने का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल
केटेगरी :
खगड़ियाघिनौनी राजनीति एवं आमजनों के विश्वास के साथ धोखा देने के खिलाफ...

घिनौनी राजनीति एवं आमजनों के विश्वास के साथ धोखा देने के खिलाफ नीतीश मोदी शाह का किया पुतला दहन

  • ओछी राजनीति घोर निंदनीय, काला इतिहास में होगा नीतीश कुमार का नाम दर्ज, तेजस्वी यादव की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई एनडीए – किरण देव यादव
  • 2024 व 25 में आम जनता नीतीश मोदी शाह को सिखाएगा सबक – उमेश ठाकुर
  • बार-बार सरकार बदलने से विकास होगा ठप्प – धर्मेंद्र कुमार
  • आधी आबादी महिला एवं आमजनों का कोई भला नहीं होगा – मधुबाला

खगड़िया सदर : देश बचाओ अभियान के बैनर तले बिहार के 17 करोड़ एवं देश के 130 करोड़ आम जनता के विश्वास के साथ धोखा देने, बिहार के विकास को ठप्प करने, तथा घिनौनी राजनीति के खिलाफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं मोदी – शाह का पुतला दहन सदर अस्पताल चौक अवस्थित शहीदेआजम भगत सिंह चौक पर किया गया। इससे पूर्व रेलवे जंक्शन परिसर में आक्रोश व्यक्त करते हुए घिनौनी राजनीति के खिलाफ गगनभेदी नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया गया।

तथा नुक्कड़ सभा किया गया जिसकी अध्यक्षता देश बचाओ अभियान के संस्थापक अध्यक्ष किरण देव यादव ने किया। श्री यादव ने संबोधित करते हुए घिनौनी राजनीति एवं बार-बार पलटू राम नीतीश कुमार की घटिया भूमिका की घोर निंदा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की ओछी राजनीति की भूमिका इतिहास में काला अध्याय के रूप में लिखा जाएगा। आम जनता बिहार देश को कुछ भी भला नहीं हो सकेगा। सच्चे अर्थों में नीतीश कुमार का नाम पलटूराम कुर्सी कुमार सार्थक साबित हो गया।

नीतीश कुमार पलटीमार का छवि धूमिल हुई है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के बढ़ती लोकप्रियता से नीतीश मोदी शाह घबरा गई है। अभियान के महासचिव उमेश ठाकुर ने कहा कि नीतीश मोदी शाह का राजनीतिक चरित्रहीनता स्वच्छ राजनीति को कलंकित किया है।

अभियान के सचिव धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि तख्तापलट कर वर्तमान सरकार जनता की भरोसे पर खड़ा नहीं कर पायेगी। विकास एवं आम जनता से कोई लेना देना नहीं है। आमजनों में गलत संदेश गया है।

इसे भी पढ़ें :
राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस को देश, संविधान, लोकतंत्र, अधिकार, मानवीय मूल्यों की सुरक्षा दिवस के रूप में मनाया

संयोजक मधुबाला ने कहा कि आधी आबादी महिलाओं को वर्तमान सरकार से कुछ भला होने वाला नहीं है।
अभियान के कोषाध्यक्ष कालेश्वर ठाकुर, अरुण मालाकार, चंद्रशेखर मंडल, गुड्डू ठाकुर, चानो देवी, मनीष कुमार, आदि ने कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लगभग 5 लाख बेरोजगारों को शिक्षा एवं अन्य विभाग में रोजगार मिला। बिहार को युवा मुख्यमंत्री की जरूरत है।

नेताओं ने 2024 – 25 में एनडीए सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। वहीं नेताओं ने ओवर ब्रिज को जयप्रकाश नगर एवं सन्हौली की ओर लैंडिंग करने तथा पश्चिमी रेलवे केबिन डाला निकट ओवर ब्रिज का निर्माण करने का सांसद एवं डीआरएम से मांग किया।

सम्बन्धित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेखक की अन्य खबरें