BREAKING NEWS
स्कूल के समय में नहीं होगा बदलाव!, शिक्षा विभाग ने पोस्ट कर बता दिए नियम एंबुलेंस से हो रही थी ब्रांडेड शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग की टीम डिजाइन को देख हैरान चुनाव बहिष्कार करने वाले सहरौन गांव के निर्दोष ग्रामीणों पर मुकदमा एवं गिरफ्तारी करने की समाजसेवियों... तीन दिन से लापता युवक की गंगा नदी से मिली लाश, प्रोपर्टी डीलर पर आरोप समस्तीपुर में गंगा नदी में डूबे असम राइफल्स के जवान का शव 16 घंटे बाद मिला, परिवार को दी गई सूचना ‘जब तक जिंदा हूं धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं करने देंगे’, मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी गया में वज्रपात से महिला समेत चार लोगों की मौत, आधा दर्जन बकरियां भी आईं चपेट में; परिजनों में कोहरा... सीएम नीतीश कुमार की तबीयत इतनी खराब है? लोकसभा चुनाव से ज्यादा इस सवाल पर लोग चिंतित गोपालगंज में प्रेमी जोड़े पर जानलेवा हमला; प्रेमिका की मौके पर मौत, युवक की हालत नाजुक नवादा में टीसी न मिलने से गुस्साए छात्रों ने स्कूल में जड़ा ताला; BEO ने पूर्व प्रभारी को किया निलंब... ढूंढा तो जहर खा लूंगी, तीन महीने भक्ति करने के लिए जा रही हूं, ऐसा लिखकर तीन सहेलियां घर से गायब बेगूसराय के बड़े स्कूल के परिसर में फेंका बम, खिड़की के पास फटा; क्यों और क्या हुआ, जानें कई दिनों से लापता मासूम का मिला शव, अगवा कर हत्या की जताई गई आशंका; पुलिस जांच में जुटी 50 हजार का इनामी कुख्यात गिरफ्तार, पुलिस की आंख में धूल झोंककर काट रहा था फरारी; अब सलाखों के पीछे दो दिन से लापता किशोर का तालाब में मिला शव, भाई ने कहा- मोहित के साथ हुई अप्रिय घटना; पुलिस करे जांच फांसी का फंदा लगाकर किशोरी ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद के चलते उठाया कदम; पुलिस जांच में जुटी 7 महीने बाद प्रिंसिपल हत्याकांड से उठा पर्दा, 8 लाख के विवाद में हुई थी हत्या; ढाई लाख की दी गई सुपा... रेल पुलिस ने 67 लाख 28 हजार रुपए के साथ एक शख्स को किया गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस शाहनवाज हुसैन तेजस्वी यादव पर बरसे, क्यों कहा- ..लालू जी का अपमान करने लगते हैं जांघ में थी परेशानी, चली गई जान; डॉक्टर के बगैर खून-स्लाइन चढ़ाने का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल
केटेगरी :
बगहाबिहार में 13 साल की बच्ची से गैंगरेप,आंखें फोड़ी, हत्या कर नदी...

बिहार में 13 साल की बच्ची से गैंगरेप,आंखें फोड़ी, हत्या कर नदी किनारे दफना दिया, मुंह में लकड़ी ठूंसी

बगहा (वाल्मिकीनगर) : बगहा में 6वीं में पढ़ने वाली 13 साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। आंखें फोड़ दी। मुंह में लकड़ी ठूंस दी। चेहरे पर पैर से दबाने के निशान भी मिले हैं। सबूत मिटाने के लिए शव को 7 फीट लंबे और 4 फीट गहरे गड्‌ढे में दफना दिया। बच्ची 15 दिसंबर से घर से लापता थी।

रविवार सुबह परिजन और ग्रामीणों ने लड़की को ढूंढते-ढूंढते नदी के पार पहुंचे तो दंग रह गए। नदी के पास जमीन ताजी खुदी हुई थी। उसके ऊपर बेर के पेड़ के कांटे रखे थे।

शक होने पर ग्रामीणों ने जमीन की खुदाई की तो बच्ची की लाश बरामद हुई। गड्ढे के पास ही बच्ची की स्कूल यूनिफॉर्म पड़ी थी। गन्ने के खेत से बच्ची की चप्पल भी मिली है।

इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। घटना पटखौली ओपी क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जा रहा है कि गन्ने के पत्तों से बच्ची का गला घोंटकर हत्या की गई है।

पुलिस के मुताबिक गन्ने के खेत में पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया। बाद में नदी किनारे गड्‌ढा खोदकर शव को दफना दिया। लड़की के परिवार के मुताबिक उसकी आंखें भी फोड़ी गई हैं।

4 तस्वीरों से समझिए पूरी वारदात–

नदी के पास गड्ढा खोदकर शव को दफनाया गया औऱ उसे बेर के कांटे की झाड़ियों से छिपाने की कोशिश की गई।

बच्ची 15 दिसंबर से लापता था, आज उसकी नग्न लाश मिली।

बच्ची 15 दिसंबर से लापता था, आज उसकी नग्न लाश मिली।

आरोपियों ने 7 फीट लंबे और 4 फीट गहरे गड्ढे में शव को दफनाया था।

आरोपियों ने 7 फीट लंबे और 4 फीट गहरे गड्ढे में शव को दफनाया था।

वारदात के बाद लोगों में आक्रोश है, लोग आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

वारदात के बाद लोगों में आक्रोश है, लोग आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

स्कूल से आने के बाद पड़ोसी के साथ चली थी गई थी चारा लाने
किशोरी के घर पर गुरुवार को कोई भी नहीं था। लड़की की मां अपनी बहन के यहां शादी में गई थी, जबकि पिता काम करने के लिए चिमनी पर गए थे। लड़की की मां ने बताया कि 15 दिसंबर को गांव का एक युवक जीतन ने मुझे फोन किया था। मैंने बताया कि आज मैं आ जाऊंगी। इसी दौरान चारा लाने के बहाने लड़की को गांव से बाहर नदी के दूसरे किनारे पर लेकर चला गया। वहीं, इस घटना को अंजाम दिया गया है।

हत्या के दौरान आंख भी फोड़ा
परिजनों का कहना है कि लड़की का जब शव मिला तो उसकी आंखें फूटी हुई थी। वहीं, युवती के गले में गन्ने का हरा पत्ता लिपटा मिला। जिस लड़की का गला दबाया गया है। चेहरे पर पैर से दबाने का निशान मिला है। मुंह में लकड़ी ठूंसी गई थी। इससे जाहिर होता है कि पत्ते का फंदा बनाकर लड़की को पैर से दबाकर मारा गया है।

इसे भी पढ़ें :
बगहा में प्रखंड और अंचल कार्यालय की दूरी 12KM, लोगों को होती है भारी परेशानी, प्रखंड में 10 पंचायत, आबादी 1.25 लाख

लड़की की लाश मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए। लोग सड़क पर उतरकर जमकर हंगामा कर रहे हैं। लोगों का कहना है 15 दिसंबर को ही लड़की के अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई थी।

बच्ची का शव मिलने के बाद खाट पर लेकर गांव लौटते परिवार वाले।

बच्ची का शव मिलने के बाद खाट पर लेकर गांव लौटते परिवार वाले।

गांव के एक युवक पर आरोप भी लगाया गया था, लेकिन पुलिस सही समय पर लड़की को नहीं खोज पाई। आज उसकी लाश मिली है। स्कूल ड्रेस भी शव के पास मिला। घटना के बाद परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इधर, पटखौली थाना अध्यक्ष लालबाबू प्रसाद यादव ने बताया कि लड़की के परिवार का आवेदन मिला था। आवेदन के आधार पर लड़की के अपहरण का मामला 17 दिसंबर को दर्ज कर लिया गया था। परिजनों ने 5 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। इस मामले की तहकीकात की जा रही है।

अपराध से जुड़ी कुछ अन्य खबर—

झारखंड के दिलदार ने प्रेमिका के किए 50 टुकड़े:कुत्ते खा रहे थे मांस, अब तक नहीं मिला सिर; शव के टुकड़े बटोर रही पुलिस

झारखंड में दिल्ली की श्रद्धा से भी क्रूर हत्या हुई है। आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे, लेकिन साहेबगंज में दिलदार अंसारी ने अपनी प्रेमिका रिबिका पहाड़िन के 50 से ज्यादा टुकड़े किए। हत्या के बाद उसके शव के टुकड़े किए और बोरे में बंद कर के घर में रखे थे। उसने रिबिका के कुछ टुकड़े मोहल्ले के आसपास सुनसान जगहों पर फेंके थे। जिसे कुत्ते नोंच-नोंच कर खा रहे थे। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें…

भगवान बेटी को जन्म क्यों देते…बोझ बन जाती हैं: बेगूसराय में क्लास में फंदे पर मिली थी छात्रा की लाश, सुसाइड नोट मिला

‘13 घंटे हो गए कोई खोजने नहीं आया। भगवान बेटी को जन्म क्यों देते हैं, इस धरती पर मां-बाप का बोझ बन जाती है बेटियां। अब मैं जा रही हूं।’ यह आखिरी खत बेगूसराय के वीरपुर की 8वीं की छात्रा करीना के नोटबुक से पुलिस को मिला है। वीरपुर के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय मलडीह में 13 दिसंबर को आठवीं की छात्रा करीना का शव क्लास रूम में उसके दुपट्टे से लटका मिला था। इस खत के बाद पूरी घटना में नया मोड़ आया है। छात्रा ने ब्लैकबोर्ड पर अपना नाम और आई एम सॉरी भी लिखा था। साथ ही लिखा भगवान मेरी रक्षा करना, मेरे परिवार की रक्षा करना।

सोर्स लिन्क : दैनिक भास्कर

सम्बन्धित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेखक की अन्य खबरें