BREAKING NEWS
स्कूल के समय में नहीं होगा बदलाव!, शिक्षा विभाग ने पोस्ट कर बता दिए नियम एंबुलेंस से हो रही थी ब्रांडेड शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग की टीम डिजाइन को देख हैरान चुनाव बहिष्कार करने वाले सहरौन गांव के निर्दोष ग्रामीणों पर मुकदमा एवं गिरफ्तारी करने की समाजसेवियों... तीन दिन से लापता युवक की गंगा नदी से मिली लाश, प्रोपर्टी डीलर पर आरोप समस्तीपुर में गंगा नदी में डूबे असम राइफल्स के जवान का शव 16 घंटे बाद मिला, परिवार को दी गई सूचना ‘जब तक जिंदा हूं धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं करने देंगे’, मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी गया में वज्रपात से महिला समेत चार लोगों की मौत, आधा दर्जन बकरियां भी आईं चपेट में; परिजनों में कोहरा... सीएम नीतीश कुमार की तबीयत इतनी खराब है? लोकसभा चुनाव से ज्यादा इस सवाल पर लोग चिंतित गोपालगंज में प्रेमी जोड़े पर जानलेवा हमला; प्रेमिका की मौके पर मौत, युवक की हालत नाजुक नवादा में टीसी न मिलने से गुस्साए छात्रों ने स्कूल में जड़ा ताला; BEO ने पूर्व प्रभारी को किया निलंब... ढूंढा तो जहर खा लूंगी, तीन महीने भक्ति करने के लिए जा रही हूं, ऐसा लिखकर तीन सहेलियां घर से गायब बेगूसराय के बड़े स्कूल के परिसर में फेंका बम, खिड़की के पास फटा; क्यों और क्या हुआ, जानें कई दिनों से लापता मासूम का मिला शव, अगवा कर हत्या की जताई गई आशंका; पुलिस जांच में जुटी 50 हजार का इनामी कुख्यात गिरफ्तार, पुलिस की आंख में धूल झोंककर काट रहा था फरारी; अब सलाखों के पीछे दो दिन से लापता किशोर का तालाब में मिला शव, भाई ने कहा- मोहित के साथ हुई अप्रिय घटना; पुलिस करे जांच फांसी का फंदा लगाकर किशोरी ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद के चलते उठाया कदम; पुलिस जांच में जुटी 7 महीने बाद प्रिंसिपल हत्याकांड से उठा पर्दा, 8 लाख के विवाद में हुई थी हत्या; ढाई लाख की दी गई सुपा... रेल पुलिस ने 67 लाख 28 हजार रुपए के साथ एक शख्स को किया गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस शाहनवाज हुसैन तेजस्वी यादव पर बरसे, क्यों कहा- ..लालू जी का अपमान करने लगते हैं जांघ में थी परेशानी, चली गई जान; डॉक्टर के बगैर खून-स्लाइन चढ़ाने का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल
केटेगरी :
मधुबनीमहिला की हत्या के पहले ही मर्डर का केस! पत्नी-बच्चों समेत चार...

महिला की हत्या के पहले ही मर्डर का केस! पत्नी-बच्चों समेत चार के हत्यारे को ढूंढ रही पुलिस भी चौंकी

मधुबनी : जिले के झंझारपुर के सुखेत गांव में अपने ससुराल में एक शख्स ने पत्नी किरण देवी, सास प्रमिला देवी सहित अपनी ही दो बेटियों प्रीति (6) और प्रिया (4) की हत्या कर दी। आरोपी की पहचान दरभंगा जिले के सकतपुर थाना क्षेत्र के अवाम गांव निवासी दसरथ महतो के बेटे पवन महतो के रूप में हुई है। घटना के बाद से हत्यारा पवन महतो का पूरा परिवार घर छोड़कर फरार है। लेकिन ससुराल वाले आरोपी पवन महतो पर हत्या से पहले ही दरभंगा जिले के सकतपुर थाने में सितंबर 2021 में हत्या की प्राथमिकी दर्ज करा चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक, सितंबर 2021 में पति पवन महतो और ससुराल वालों ने मिलकर किरण देवी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था। उसके बाद स्थानीय थाना पुलिस की मदद से उसे आरोपी के घर से निकलवाकर मायके वालों के हवाले कर दिया था। उसके बाद परिजन डॉक्टर से इलाज करवाने के बाद किरण देवी को झंझारपुर में अपने साथ ही रख रहे थे। इस घटना के बाद से ही किरण देवी का पति भागकर चेन्नई कमाने चला गया था। बीती रात हुई घटना के बाद जब झंझारपुर थाना की पुलिस आरोपी को खोजने दरभंगा पहुंची तो पता चला कि आरोपी का पूरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया है। हालांकि जब झंझारपुर पुलिस उसे खोजने दरभंगा पहुंची तो स्थानीय पुलिस ने फाइलों को खंगाला तो जानकारी मिली कि सकतपुर थाने में पवन महतो के खिलाफ पहले से ही हत्या की प्राथमिकी दर्ज है।

जानकारी के अनुसार, हत्यारोपी पवन महतो अपने पिता दसरथ महतो की सात सन्तानों में सबसे बड़ा है। पवन की शादी दस वर्ष पूर्व मधुबनी जिले के झंझारपुर सुखेत गांव की किरण देवी के साथ हुई थी। इस बीच उसे दो बेटियां भी हुईं थी। ग्रामीणों के अनुसार, शादी के बाद ही पवन और उसका परिवार पत्नी किरण को दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे। इस मामले को लेकर सितंबर 2021 में भी सकतपुर थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। उसके बाद पुलिस के सहयोग से किरण देवी को घर से निकलवाकर मायके वालों के हवाले कर उसे इलाज के लिए भेजा गया था। इस घटना के बाद आरोपी पवन कमाने के लिए चेन्नई चला गया था। कुछ दिन पहले ही वह परदेस से कमाकर लौटा था और गांव में ही सड़क किनारे चाय की दुकान चलाने लगा था। बताया जा रहा है कि इस बीच उसने ससुराल वालों और पत्नी किरण के साथ संबंधों को ठीक कर लिया था और वह दो महीने से ससुराल में ही रहने भी लगा था।

इसे भी पढ़ें :
मधुबनी में ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर बंद रहा असरदार, शहर के सड़कों पर निकाला जुलूस, बैंक कर्मचारियों ने ग्राहकों के जमा निकासी कार्य को किया ठप

जानकारी के अनुसार, पवन का घर तारडीह प्रखंड के सकतपुर थाना क्षेत्र की पोखरभिंडा पंचायत के अवाम गांव के लक्ष्मीपुर टोला में है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही पवन और उसके परिवार के लोग किरण देवी को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। वे उसके साथ लगातार मारपीट किया करते थे। इस मामले में किरण देवी ने सितंबर 2021 में सकतपुर थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी में दहेज के लिए उसके साथ लगातार की जा रही मारपीट की बात कही गई है।

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पूरा गांव हतप्रभ है तो वहीं आरोपी पवन महतो का पूरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया है। इतना ही गांव के मुखिया और आरोपी चाचा प्रमोद कुमार महतो भी फरार हैं।

सोर्स लिन्क

सम्बन्धित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेखक की अन्य खबरें