BREAKING NEWS
स्कूल के समय में नहीं होगा बदलाव!, शिक्षा विभाग ने पोस्ट कर बता दिए नियम एंबुलेंस से हो रही थी ब्रांडेड शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग की टीम डिजाइन को देख हैरान चुनाव बहिष्कार करने वाले सहरौन गांव के निर्दोष ग्रामीणों पर मुकदमा एवं गिरफ्तारी करने की समाजसेवियों... तीन दिन से लापता युवक की गंगा नदी से मिली लाश, प्रोपर्टी डीलर पर आरोप समस्तीपुर में गंगा नदी में डूबे असम राइफल्स के जवान का शव 16 घंटे बाद मिला, परिवार को दी गई सूचना ‘जब तक जिंदा हूं धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं करने देंगे’, मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी गया में वज्रपात से महिला समेत चार लोगों की मौत, आधा दर्जन बकरियां भी आईं चपेट में; परिजनों में कोहरा... सीएम नीतीश कुमार की तबीयत इतनी खराब है? लोकसभा चुनाव से ज्यादा इस सवाल पर लोग चिंतित गोपालगंज में प्रेमी जोड़े पर जानलेवा हमला; प्रेमिका की मौके पर मौत, युवक की हालत नाजुक नवादा में टीसी न मिलने से गुस्साए छात्रों ने स्कूल में जड़ा ताला; BEO ने पूर्व प्रभारी को किया निलंब... ढूंढा तो जहर खा लूंगी, तीन महीने भक्ति करने के लिए जा रही हूं, ऐसा लिखकर तीन सहेलियां घर से गायब बेगूसराय के बड़े स्कूल के परिसर में फेंका बम, खिड़की के पास फटा; क्यों और क्या हुआ, जानें कई दिनों से लापता मासूम का मिला शव, अगवा कर हत्या की जताई गई आशंका; पुलिस जांच में जुटी 50 हजार का इनामी कुख्यात गिरफ्तार, पुलिस की आंख में धूल झोंककर काट रहा था फरारी; अब सलाखों के पीछे दो दिन से लापता किशोर का तालाब में मिला शव, भाई ने कहा- मोहित के साथ हुई अप्रिय घटना; पुलिस करे जांच फांसी का फंदा लगाकर किशोरी ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद के चलते उठाया कदम; पुलिस जांच में जुटी 7 महीने बाद प्रिंसिपल हत्याकांड से उठा पर्दा, 8 लाख के विवाद में हुई थी हत्या; ढाई लाख की दी गई सुपा... रेल पुलिस ने 67 लाख 28 हजार रुपए के साथ एक शख्स को किया गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस शाहनवाज हुसैन तेजस्वी यादव पर बरसे, क्यों कहा- ..लालू जी का अपमान करने लगते हैं जांघ में थी परेशानी, चली गई जान; डॉक्टर के बगैर खून-स्लाइन चढ़ाने का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल
केटेगरी :
समस्तीपुरसमस्तीपुर में गर्लप्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक, लड़की के घरवालों ने...

समस्तीपुर में गर्लप्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक, लड़की के घरवालों ने मारपीट कर आंख पर डाला तेजाब

समस्तीपुर : जिले में प्रेमी से मिलने पहुंचे युवक पर एसिड अटैक हुआ है। प्रेमिका के घर वालों ने न सिर्फ उसे बेरहमी से पीटा बल्कि उसकी आंखों में एसिड डाल दिया। युवक की हालत गंभीर है। उसका चेहरा झुलस गया है। अस्पताल में वह मौत से जंग लड़ रहा है। समस्तीपुर के डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख उसे पटना रेफर कर दिया है। घटना रोसड़ा थाना क्षेत्र के बटहा गांव की है। जख्मी युवक की पहचान रोसड़ा के ही खैरा गांव निवासी अजबलाल महतो के 20 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार के रूप में की गई है।

गांव में रामनवमी के मेला देखने निकला था

परिजनों का कहना है कि संजीत रामनवमी का मेला बटहा गांव स्थित अपने ननिहाल आया था। शुक्रवार रात में वह अपने दोस्तों के साथ गांव में रामनवमी के मेला देखने निकला था। कुछ लोगों ने संजीत को पकड़ अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद अपने घर ले जाकर पहले बेरहमी पीटा, उसके बाद उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया। इधर, स्थानीन लोगों का कहना है कि संजीत अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। इसी दौरान उसे घरवालों ने पकड़ लिया। इसके बाद वह भागने की कोशिश करने लगा तो उसकी पिटाई कर दी और तेजाब डाल दिया।

लड़की के घर से बरामद हुई युवक की बाइक

रोसड़ा डीएसपी शिवम कुमार ने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण युवक ने अभी बयान नहीं दिया है। परिजन ने भी आवेदन नहीं दिया है। हालांकि अब तक जो जांच में बात सामने आई है उससे यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। युवक की बाइक गांवी की एक लड़की के घर से बरामद हुई है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जिस लड़की के घर से सामने से पीड़ित की बाइक बरामद हुई, वहां के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पीड़ित के कॉल डिटेल्स को भी खंगाला जा रहा है। घटना के पीछे-पीछे कौन कौन हैं इसका पता लगाया जा रहा है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

इसे भी पढ़ें :
समस्तीपुर में फिर से दिखा पशु-प्रेम का नजारा, जर्मन शेफर्ड नस्ल के 'एनी' का विधिवत हुआ अंतिम संस्‍कार, दफनाकर लगाया तुलसी का पौधा

सोर्स लिन्क

सम्बन्धित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेखक की अन्य खबरें