BREAKING NEWS
स्कूल के समय में नहीं होगा बदलाव!, शिक्षा विभाग ने पोस्ट कर बता दिए नियम एंबुलेंस से हो रही थी ब्रांडेड शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग की टीम डिजाइन को देख हैरान चुनाव बहिष्कार करने वाले सहरौन गांव के निर्दोष ग्रामीणों पर मुकदमा एवं गिरफ्तारी करने की समाजसेवियों... तीन दिन से लापता युवक की गंगा नदी से मिली लाश, प्रोपर्टी डीलर पर आरोप समस्तीपुर में गंगा नदी में डूबे असम राइफल्स के जवान का शव 16 घंटे बाद मिला, परिवार को दी गई सूचना ‘जब तक जिंदा हूं धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं करने देंगे’, मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी गया में वज्रपात से महिला समेत चार लोगों की मौत, आधा दर्जन बकरियां भी आईं चपेट में; परिजनों में कोहरा... सीएम नीतीश कुमार की तबीयत इतनी खराब है? लोकसभा चुनाव से ज्यादा इस सवाल पर लोग चिंतित गोपालगंज में प्रेमी जोड़े पर जानलेवा हमला; प्रेमिका की मौके पर मौत, युवक की हालत नाजुक नवादा में टीसी न मिलने से गुस्साए छात्रों ने स्कूल में जड़ा ताला; BEO ने पूर्व प्रभारी को किया निलंब... ढूंढा तो जहर खा लूंगी, तीन महीने भक्ति करने के लिए जा रही हूं, ऐसा लिखकर तीन सहेलियां घर से गायब बेगूसराय के बड़े स्कूल के परिसर में फेंका बम, खिड़की के पास फटा; क्यों और क्या हुआ, जानें कई दिनों से लापता मासूम का मिला शव, अगवा कर हत्या की जताई गई आशंका; पुलिस जांच में जुटी 50 हजार का इनामी कुख्यात गिरफ्तार, पुलिस की आंख में धूल झोंककर काट रहा था फरारी; अब सलाखों के पीछे दो दिन से लापता किशोर का तालाब में मिला शव, भाई ने कहा- मोहित के साथ हुई अप्रिय घटना; पुलिस करे जांच फांसी का फंदा लगाकर किशोरी ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद के चलते उठाया कदम; पुलिस जांच में जुटी 7 महीने बाद प्रिंसिपल हत्याकांड से उठा पर्दा, 8 लाख के विवाद में हुई थी हत्या; ढाई लाख की दी गई सुपा... रेल पुलिस ने 67 लाख 28 हजार रुपए के साथ एक शख्स को किया गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस शाहनवाज हुसैन तेजस्वी यादव पर बरसे, क्यों कहा- ..लालू जी का अपमान करने लगते हैं जांघ में थी परेशानी, चली गई जान; डॉक्टर के बगैर खून-स्लाइन चढ़ाने का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल
केटेगरी :
गोपालगंजसारण में नीतीश को दिखाया काला झंडा, जहरीली शराब से मौतों का...

सारण में नीतीश को दिखाया काला झंडा, जहरीली शराब से मौतों का युवक ने किया प्रतिकार

गोपालगंज : छपरा में एक युवक ने जहरीली शराब से हुए मौतों का प्रतिकार करते हुए मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाया। यह घटना जोगिनिया कोठी कचहरी स्टेशन रोड में उस वक्त हुई जब मुख्यमंत्री समाधान यात्रा कार्यक्रम को पूरा कर वापस पटना लौट रहे थे। तभी गुजरते काफिले के सामने एक युवक हाथ में काला झंडा लेकर अचानक सड़क पर यह कहते हुए- नीतीश कुमार मुर्दाबाद, नीतीश कुमार शर्म करो, जहरीली शराब पीने से जिनकी मौत हुई है उसका हिसाब कौन देगा, नीतीश कुमार निकम्मा है कहते हुए दौड़ने लगा। उसके नारेबाजी करते ही सुरक्षा में खड़े सिपाहियों ने उसे पकड़ लिया और टाउन थाना की पुलिस उसे हिरासत में लेकर चली गई।

विरोध जताने गोपालगंज से छपरा आया 

पूछे जाने पर उसने खुद को गोपालगंज निवासी बताते हुए अपनी पहचान विपुल चौबे के रूप में दी। उसने बताया कि वह हुंकार दल का संस्थापक है। वह मुख्यमंत्री की समाधान यात्रा का विरोध करने के लिए गोपालगंज से छपरा पहुंचा था। उसका यह कहना था कि शराबबंदी सिर्फ नाम के लिए है। उसने आरोप लगाते  हुए कहा कि मुख्यमंत्री स्वयं शराब बिकवा रहे हैं और शराबबंदी का नाटक कर रहे हैं। जब पुलिस विपुल चौबे को पकड़ कर ले जा रही थी तब उसने कहा कि जो शराब बेच रहा है उनको तो ये लोग पकड़ नही पा रहे हैं और चले हैं आम आदमी को पकड़ने। उसने यह भी कहा कि पुरे बिहार में लोग शराब पी पी कर मर रहे हैं और नीतीश कुमार पूरे बिहार में घूम घूम कर लोगों का मजाक उड़ा रहे हैं। बिहार में शराबबंदी पूरी सख्ती से लागू होना चाहिए क्योंकि शराब से आम आदमी और गरीब आदमी ही ज्यादा प्रभावित हो रहा है।

सोर्स लिन्क

इसे भी पढ़ें :
गोपालगंज में नाले से मिला सिपाही का शव, 3 दिनों से पुलिस लाइन से था गायब, सिर पर मिले गहरे जख्म के निशान

सम्बन्धित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेखक की अन्य खबरें