BREAKING NEWS
स्कूल के समय में नहीं होगा बदलाव!, शिक्षा विभाग ने पोस्ट कर बता दिए नियम एंबुलेंस से हो रही थी ब्रांडेड शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग की टीम डिजाइन को देख हैरान चुनाव बहिष्कार करने वाले सहरौन गांव के निर्दोष ग्रामीणों पर मुकदमा एवं गिरफ्तारी करने की समाजसेवियों... तीन दिन से लापता युवक की गंगा नदी से मिली लाश, प्रोपर्टी डीलर पर आरोप समस्तीपुर में गंगा नदी में डूबे असम राइफल्स के जवान का शव 16 घंटे बाद मिला, परिवार को दी गई सूचना ‘जब तक जिंदा हूं धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं करने देंगे’, मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी गया में वज्रपात से महिला समेत चार लोगों की मौत, आधा दर्जन बकरियां भी आईं चपेट में; परिजनों में कोहरा... सीएम नीतीश कुमार की तबीयत इतनी खराब है? लोकसभा चुनाव से ज्यादा इस सवाल पर लोग चिंतित गोपालगंज में प्रेमी जोड़े पर जानलेवा हमला; प्रेमिका की मौके पर मौत, युवक की हालत नाजुक नवादा में टीसी न मिलने से गुस्साए छात्रों ने स्कूल में जड़ा ताला; BEO ने पूर्व प्रभारी को किया निलंब... ढूंढा तो जहर खा लूंगी, तीन महीने भक्ति करने के लिए जा रही हूं, ऐसा लिखकर तीन सहेलियां घर से गायब बेगूसराय के बड़े स्कूल के परिसर में फेंका बम, खिड़की के पास फटा; क्यों और क्या हुआ, जानें कई दिनों से लापता मासूम का मिला शव, अगवा कर हत्या की जताई गई आशंका; पुलिस जांच में जुटी 50 हजार का इनामी कुख्यात गिरफ्तार, पुलिस की आंख में धूल झोंककर काट रहा था फरारी; अब सलाखों के पीछे दो दिन से लापता किशोर का तालाब में मिला शव, भाई ने कहा- मोहित के साथ हुई अप्रिय घटना; पुलिस करे जांच फांसी का फंदा लगाकर किशोरी ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद के चलते उठाया कदम; पुलिस जांच में जुटी 7 महीने बाद प्रिंसिपल हत्याकांड से उठा पर्दा, 8 लाख के विवाद में हुई थी हत्या; ढाई लाख की दी गई सुपा... रेल पुलिस ने 67 लाख 28 हजार रुपए के साथ एक शख्स को किया गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस शाहनवाज हुसैन तेजस्वी यादव पर बरसे, क्यों कहा- ..लालू जी का अपमान करने लगते हैं जांघ में थी परेशानी, चली गई जान; डॉक्टर के बगैर खून-स्लाइन चढ़ाने का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल
केटेगरी :
सीवानसीवान में स्वर्ण व्यवसायी को बदमाशों ने मारी गोली, तीन साल पहले...

सीवान में स्वर्ण व्यवसायी को बदमाशों ने मारी गोली, तीन साल पहले भी की थी फायरिंग

सीवान : जिले में स्वर्ण व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मार दी। व्यवसायी दुकान से ज्वेलरी अपने घर ला रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। व्यवसायी की हालत नाजुक बताई जा रही है। मामला जीरादेई थाना एरिया का है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि जीरादेई थाना क्षेत्र में रूइया बंगरा गांव निवासी पवन सोनी, जिनका सोने-चांदी की दुकान है। वह विजइपुर में स्थित अपने दुकान से सामान लेकर घर आ रहे थे। घर के करीब ही पहले से घात लगाए बदमाशों ने सामान लूटने की कोशिश की, जिसका विरोध करने पर व्यवसायी को गोली मार दी। गोली सीने में लगी है और बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

आसपास के लोगों की मदद से व्यवसायी को उपचार के लिए सीवान सदर अस्पताल लाया गया, जहां व्यवसायी की स्थिति गंभीर देखते हुए हायर सेंटर भेजा गया। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही सीवान अस्पताल नगर थानाध्यक्ष सुदर्शन राम दल-बल के साथ पहुंचे और घायल का बयान लेकर मामले की जांच में जुट गए।

तीन साल पहले भी मारी गई थी गोली…

जीरादेई रूइया बंगरा निवासी पवन सोनी को तीन साल पहले भी बदमाशों ने गोली मार दी थी, इलाज के बाद उनकी जान बच पाई थी। फिर आज बदमाशों ने पवन सोनी को गोली मारकर घायल कर दिया।

सोर्स लिन्क

इसे भी पढ़ें :
सीवान में चाकू मार कर दो लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, पीड़ित कैशियर अस्पताल में भर्ती

सम्बन्धित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेखक की अन्य खबरें