BREAKING NEWS
स्कूल के समय में नहीं होगा बदलाव!, शिक्षा विभाग ने पोस्ट कर बता दिए नियम एंबुलेंस से हो रही थी ब्रांडेड शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग की टीम डिजाइन को देख हैरान चुनाव बहिष्कार करने वाले सहरौन गांव के निर्दोष ग्रामीणों पर मुकदमा एवं गिरफ्तारी करने की समाजसेवियों... तीन दिन से लापता युवक की गंगा नदी से मिली लाश, प्रोपर्टी डीलर पर आरोप समस्तीपुर में गंगा नदी में डूबे असम राइफल्स के जवान का शव 16 घंटे बाद मिला, परिवार को दी गई सूचना ‘जब तक जिंदा हूं धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं करने देंगे’, मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी गया में वज्रपात से महिला समेत चार लोगों की मौत, आधा दर्जन बकरियां भी आईं चपेट में; परिजनों में कोहरा... सीएम नीतीश कुमार की तबीयत इतनी खराब है? लोकसभा चुनाव से ज्यादा इस सवाल पर लोग चिंतित गोपालगंज में प्रेमी जोड़े पर जानलेवा हमला; प्रेमिका की मौके पर मौत, युवक की हालत नाजुक नवादा में टीसी न मिलने से गुस्साए छात्रों ने स्कूल में जड़ा ताला; BEO ने पूर्व प्रभारी को किया निलंब... ढूंढा तो जहर खा लूंगी, तीन महीने भक्ति करने के लिए जा रही हूं, ऐसा लिखकर तीन सहेलियां घर से गायब बेगूसराय के बड़े स्कूल के परिसर में फेंका बम, खिड़की के पास फटा; क्यों और क्या हुआ, जानें कई दिनों से लापता मासूम का मिला शव, अगवा कर हत्या की जताई गई आशंका; पुलिस जांच में जुटी 50 हजार का इनामी कुख्यात गिरफ्तार, पुलिस की आंख में धूल झोंककर काट रहा था फरारी; अब सलाखों के पीछे दो दिन से लापता किशोर का तालाब में मिला शव, भाई ने कहा- मोहित के साथ हुई अप्रिय घटना; पुलिस करे जांच फांसी का फंदा लगाकर किशोरी ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद के चलते उठाया कदम; पुलिस जांच में जुटी 7 महीने बाद प्रिंसिपल हत्याकांड से उठा पर्दा, 8 लाख के विवाद में हुई थी हत्या; ढाई लाख की दी गई सुपा... रेल पुलिस ने 67 लाख 28 हजार रुपए के साथ एक शख्स को किया गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस शाहनवाज हुसैन तेजस्वी यादव पर बरसे, क्यों कहा- ..लालू जी का अपमान करने लगते हैं जांघ में थी परेशानी, चली गई जान; डॉक्टर के बगैर खून-स्लाइन चढ़ाने का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल
केटेगरी :
खगड़ियाजन सुराज के बैठक में एक करोड़ सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरा...

जन सुराज के बैठक में एक करोड़ सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरा करने का लिया संकल्प

  • जन सुराज जन सरोकारों से जुड़े सवालों को लेकर संघर्ष तेज करने हेतु बैठक में लिए कई निर्णय
  • जय खगड़िया – जय जय खगड़िया, जय बिहार – जय जय बिहार, सही लोग सही सोच सामूहिक प्रयास के नारों को किया बुलंद

खगड़िया\महेशखूंट : जन सुराज गोगरी प्रखंड का बैठक राज मानस होटल के सभागार में हुई जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष नरेश प्रसाद बादल ने किया। वहीं सफल मंच संचालन एवं विषय प्रवेश जिला महासचिव किरण देव यादव ने किया।

बैठक में 125 त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधिगण, सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्तागण, बुद्धिजीवी, जन सुराज से जुड़े सक्रिय सदस्यों, पदाधिकारियों ने भाग लिये। बैठक में परिचय सत्र में सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने परिचय देकर एक दूसरे का भव्य स्वागत किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए जन सुराज के जिला महासचिव किरण देव यादव ने कहा कि सही लोग, सही सोच, सामूहिक प्रयास से सच्चे अर्थों में जनता का एक नए सुंदर बेहतर शिक्षित विकसित समृद्ध राज्य का निर्माण करने, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का सपना को साकार करने, एवं आदरणीय प्रशांत किशोर जी के हाथों को एवं जन सुराज संगठन को मजबूत करने हेतु एक करोड़ सदस्यता अभियान जन सुराज मिशन कार्यक्रम पंचायत, प्रखंड, जिला, राज्य, व राष्ट्रीय स्तर पर चलाया जा रहा है।

श्री यादव ने 97 216 97 216 मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉल कर जन सुराज का सदस्य अधिकाधिक संख्या में बनने एवं बनाने का अपील किया। तथा देश एवं राज्य में आमजनों का वैकल्पिक संगठन जन सुराज को मजबूत करने का आह्वान किया।

सुप्रसिद्ध गायक सुनील छैला बिहारी ने भ्रष्टाचार एवं बेरोजगारी के खिलाफ जनगीत के माध्यम से घर-घर जन सुराज का अलख जगाने का आह्वान किया। जन सुराज के प्रवक्ता विनय कुमार वरुण ने देश एवं राज्य की वर्तमान राजनीतिक परिपेक्ष्य में समाज की दशा दिशा तय करने हेतु जन सुराज से जुड़ने का आह्वान किया।
बैठक में संगठन के सभापति अरविंद प्रसाद सिंह ने संगठन को मजबूत करने, संगठन से जुड़ने एवं जोड़ने तथा विस्तार करने पर बल दिया।

इसे भी पढ़ें :
रेजिडेंशियल सनराइज पब्लिक स्कूल में हर्षोल्लास के साथ मनाया होली मिलन समारोह

अध्यक्षीय संबोधन में नरेश बादल ने कहा कि देश एवं राज्य में व्याप्त महंगाई, भ्रष्टाचार, निजीकरण, बेरोजगारी, गरीबी, सामाजिक बुराई कुरीति के खिलाफ जनसमस्या समाधान को लेकर संघर्ष तेज करने की जरूरत है।
बैठक में सभी प्रखंडों में, अनुमंडल में एवं जिला स्तरीय बैठक करने, सदस्यता अभियान युद्ध स्तर पर चलाने, नागरिक सहायता केंद्र खोलने, युवा क्लब को गति देने, सृजनात्मक रचनात्मक एवं आंदोलनात्मक गतिविधियां तेज करने, संगठन को बेहतर मजबूत एवं विस्तारीकरण करने आदि सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया।

बैठक में जन सुराज के महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष काजल कुमारी, बिधान चंद्र सिंह, अरुण कुमार सिंह, गजेंद्र कुमार सिंह, रणवीर यादव, नवल किशोर सिंह, शंकर दास, राजेश चौरसिया, मुकेश चंद्रवंशी, सीपी चंद्रवंशी, सिकंदर आजाद, रविंद्र यादव, अमर कुमार रजक, दिनेश सिंह, रणधीर कुमार, विनय रंजन प्रसाद, चौधरी रियाजूल, आदेश कुमार, फैजल, दीक्षा, अंकित, अमित आदि ने जन सुराज के सिद्धांत विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प दोहराये।

सम्बन्धित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेखक की अन्य खबरें