BREAKING NEWS
स्कूल के समय में नहीं होगा बदलाव!, शिक्षा विभाग ने पोस्ट कर बता दिए नियम एंबुलेंस से हो रही थी ब्रांडेड शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग की टीम डिजाइन को देख हैरान चुनाव बहिष्कार करने वाले सहरौन गांव के निर्दोष ग्रामीणों पर मुकदमा एवं गिरफ्तारी करने की समाजसेवियों... तीन दिन से लापता युवक की गंगा नदी से मिली लाश, प्रोपर्टी डीलर पर आरोप समस्तीपुर में गंगा नदी में डूबे असम राइफल्स के जवान का शव 16 घंटे बाद मिला, परिवार को दी गई सूचना ‘जब तक जिंदा हूं धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं करने देंगे’, मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी गया में वज्रपात से महिला समेत चार लोगों की मौत, आधा दर्जन बकरियां भी आईं चपेट में; परिजनों में कोहरा... सीएम नीतीश कुमार की तबीयत इतनी खराब है? लोकसभा चुनाव से ज्यादा इस सवाल पर लोग चिंतित गोपालगंज में प्रेमी जोड़े पर जानलेवा हमला; प्रेमिका की मौके पर मौत, युवक की हालत नाजुक नवादा में टीसी न मिलने से गुस्साए छात्रों ने स्कूल में जड़ा ताला; BEO ने पूर्व प्रभारी को किया निलंब... ढूंढा तो जहर खा लूंगी, तीन महीने भक्ति करने के लिए जा रही हूं, ऐसा लिखकर तीन सहेलियां घर से गायब बेगूसराय के बड़े स्कूल के परिसर में फेंका बम, खिड़की के पास फटा; क्यों और क्या हुआ, जानें कई दिनों से लापता मासूम का मिला शव, अगवा कर हत्या की जताई गई आशंका; पुलिस जांच में जुटी 50 हजार का इनामी कुख्यात गिरफ्तार, पुलिस की आंख में धूल झोंककर काट रहा था फरारी; अब सलाखों के पीछे दो दिन से लापता किशोर का तालाब में मिला शव, भाई ने कहा- मोहित के साथ हुई अप्रिय घटना; पुलिस करे जांच फांसी का फंदा लगाकर किशोरी ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद के चलते उठाया कदम; पुलिस जांच में जुटी 7 महीने बाद प्रिंसिपल हत्याकांड से उठा पर्दा, 8 लाख के विवाद में हुई थी हत्या; ढाई लाख की दी गई सुपा... रेल पुलिस ने 67 लाख 28 हजार रुपए के साथ एक शख्स को किया गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस शाहनवाज हुसैन तेजस्वी यादव पर बरसे, क्यों कहा- ..लालू जी का अपमान करने लगते हैं जांघ में थी परेशानी, चली गई जान; डॉक्टर के बगैर खून-स्लाइन चढ़ाने का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल
पटनाBPSC ने सहायक प्रोफेसर ईसीई का परिणाम किया जारी: लिखित परीक्षा में...

BPSC ने सहायक प्रोफेसर ईसीई का परिणाम किया जारी: लिखित परीक्षा में 396 अभ्यर्थी हुए पास, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

पटना8 घंटे पहले

BPSC ने सहायक प्रोफेसर ईसीई का परिणाम किया जारी

बिहार लोक सेवा आयोग ने आधिकारिक वेबसाइट पर सहायक प्राध्यापक इलेक्ट्रोनिक्स एण्ड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग लिखित (वस्तुनिष्ठ) परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। इस परीक्षा में कुल 396 अभ्यर्थी सफल हुए हैं। बता दें कि इस परीक्षा का आयोजन 12 अप्रैल 2022 को पटना के तीन केंद्रों पर आयोजित किया गया था। परीक्षा में कुल 1069 उम्मीदवार उपस्थित हुए थे। जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में उपस्थित हुए थे वह बीपीएससी की अधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.in पर जाकर अपने रिजल्ट को चेक कर सकते हैं।

इस परीक्षा में कुल 396 उम्मीदवार हुए सफल

आपको बता दें कि इस परीक्षा में कुल 396 उम्मीदवार सफल हुए हैं जिसमें अनारक्षित कोटि अन्तर्गत 182, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के अन्तर्गत 39, अनुसूचित जाति के अन्तर्गत 46, अनुसूचित जनजाति के अन्तर्गत 01, अत्यंत पिछड़ा वर्ग के अन्तर्गत 71, पिछड़ा वर्ग के अन्तर्गत 53 शामिल है।

ऐसे चेक करें रिजल्ट

सबसे पहले आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं। यहां होम पेज पर आपको रिजल्ट का लिंक मिलेगा,जिस पर क्लिक करने के एक पीडीएफ डाउनलोड हो जाएगा। उस पीडीएफ में आप अपना रोल नंबर सर्च कर अपने रिजल्ट को देख सकते है।

खबरें और भी हैं…

सोर्स लिन्क : दैनिक भास्कर

इसे भी पढ़ें :
INDIA News: गठबंधन में रहते हुए ममता बनर्जी और नीतीश कुमार के बात-विचार में दूरी; लालू यादव की भूमिका पर सवाल

सम्बन्धित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेखक की अन्य खबरें